CIPET Top Banner
होम / सुरक्षा नीति

सुरक्षा नीति


सिपेट के वेबसाइट सुरक्षा नीति

सिपेट के पास अपनी वेबसाइट के उपयोगकर्ताओं के व्यक्तिगत रूप से पहचाने जाने योग्य जानकारी (नाम, पता, जन्म तिथि, सामाजिक सुरक्षा संख्या, आदि) के प्रकटीकरण से बचाने की जिम्मेदारी है। इसलिए, सिपेट ने अपने वेबसाइट उपयोगकर्ताओं की खाता जानकारी की सुरक्षा के लिए एक वेबसाइट सुरक्षा नीति को अपनाया और लागू किया है।
इसलिए, सिपेट ने अपने वेबसाइट उपयोगकर्ताओं की खाता जानकारी की सुरक्षा के लिए एक वेबसाइट सुरक्षा नीति को अपनाया और लागू किया है।


सूचना और अस्वीकरण

सिपेट किसी भी अनधिकृत तृतीय पक्षों को अपनी वेबसाइट के उपयोगकर्ताओं की व्यक्तिगत रूप से पहचानी जाने वाली जानकारी को नहीं बेचेगी, न ही व्यापार करेगी और न ही इसका खुलासा करेगी।


डेटा गुणवत्ता और पहुंच

सिपेट वेबसाइट पर डेटा सही होना सुनिश्चित करने के लिए सभी कदम उठाता है। यदि कुछ गलत पाया जाता है तो सिपेट उक्त सूचना को जल्द से जल्द सही करने का हर संभव प्रयास करेगा। यदि यह पूरी प्रणाली के साथ एक अशुद्धि पाया जाता है तो सिपेट समस्या को ठीक करने के लिए तेजी से काम करेगा ताकि आपका वेब अनुभव जितना संभव हो उतना परेशानी से मुक्त हो। सिपेट वेबसाइट पर मौजूद जानकारियां पूर्व सूचना के बिना परिवर्तन हो सकता है।

सिपेट वेबसाइट का उपयोग करते समय कुछ जानकारी जैसेकि आपका आईपी पता और पृष्ठों पर खर्च किया गया समय एकत्र किया जा सकता है। सिपेट वेबसाइट पर किसी भी अनधिकृत उपयोग या पहुंच की निगरानी के लिए यह गैर-व्यक्तिगत जानकारी एकत्र की जाती है। किसी ने भी सिपेट वेबसाइट को नुकसान पहुंचाने, चोरी करने या अन्यथा नुकसान पहुंचाने का प्रयास करते हुए पकड़े गए, तो इस पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।


डाटा सुरक्षा

सिपेट ने सुरक्षा को बहुत गंभीरता से लिया है और इसलिए हमारे उधारकर्ताओं की जानकारी को सुरक्षित करने के लिए हर सावधानी बरते हैं। उपयोगकर्ताओं की जानकारी को सुरक्षित करने के लिए, सिपेट ने किसी भी उधारकर्ता डेटा के नुकसान, चोरी, या दुरुपयोग को रोकने के लिए कई सुरक्षा उपाय लागू किए हैं।


हमें संपर्क करने

यदि आपको सिपेट वेबसाइट सुरक्षा नीति से संबंधित कोई प्रश्‍न हो तो, कृपया निम्‍नलिखित जानकारी का उपयोग करके सिपेट को संपर्क करें:
webadmin[at]cipet[dot]gov[dot]in को लिखें


अंतिम नवीनीकरण: 22-02-2021

© सेन्‍ट्रल इंस्टिट्यूट ऑफ पेट्रोकेमिकल्‍स इंजीनियरिंग एण्‍ड टेक्‍नोलॉजी (सिपेट) के स्‍वयं का विषय वस्‍तु। सर्वाधिकार सुरक्षित।

सेन्‍ट्रल इंस्टिट्यूट ऑफ पेट्रोकेमिकल्‍स इंजीनियरिंग एण्‍ड टेक्‍नोलॉजी (सिपेट) द्वारा डिज़ाइन करके विकास किया गया और संधृत

Facebook Page : External website that opens in a new window    Twitter Page : External website that opens in a new window    Youtube Page : External website that opens in a new window