शैक्षणिक
होम / शैक्षणिक / वीडियो कॉम्‍फेरन्‍स

वीडियो कॉम्‍फेरन्‍स सुविधाएं

प्रौद्योगिकी ने पारंपरिक शिक्षण परिदृश्य में भारी बदलाव लाया है। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के अनुप्रयोग और सीखने के वातावरण में वृद्धि के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग ने नई और रोमांचक क्षमता खोली है। सिपेट में हमारे सभी कैम्‍पसों और बाहरी पार्टियों को जोड़ने की क्षमता के साथ कई वीडियो-कॉन्फ्रेंस से सुसज्जित क्षेत्र हैं।

एक वीडियो कॉन्फ्रेंस से जुड़े कक्ष हमारे सभी सिपेट केंद्रों को बाहर तक पहुँचने का सबसे अच्छा अवसर प्रदान करता है और जब भी हमारे किसी भी केंद्र में व्याख्यान के लिए विदेश से किसी प्रतिनिधि या विशेषज्ञ की टीम को आमंत्रित किया जाता है तो एक सहयोगी इंटरकम्पस सहभागिता प्रदान करता है। उसी को लाइव स्ट्रीम किया जाता है ताकि हमारे सभी छात्रों को उस अवसर से अवगत कराया जाए जो अब एक स्थान तक सीमित नहीं है। मल्टीमीडिया प्रस्तुति और लाइव द्वि-दिशात्मक वीडियो और ऑडियो डिलीवरी के साथ, छात्रों और संकाय एक इंटरैक्टिव कक्षा अनुभव में उद्योग मान्यता प्राप्त विशेषज्ञ के साथ बातचीत कर सकते हैं।




अंतिम नवीनीकरण: 22-02-2021

© सेन्‍ट्रल इंस्टिट्यूट ऑफ पेट्रोकेमिकल्‍स इंजीनियरिंग एण्‍ड टेक्‍नोलॉजी (सिपेट) के स्‍वयं का विषय वस्‍तु। सर्वाधिकार सुरक्षित।

सेन्‍ट्रल इंस्टिट्यूट ऑफ पेट्रोकेमिकल्‍स इंजीनियरिंग एण्‍ड टेक्‍नोलॉजी (सिपेट) द्वारा डिज़ाइन करके विकास किया गया और संधृत

Facebook Page : External website that opens in a new window    Twitter Page : External website that opens in a new window    Youtube Page : External website that opens in a new window